डबल डिस्क ब्रेक के साथ ABS वाली Hero Xtreme 160R खरीदें 13 हजार देकर, इतनी बनेगी EMI

कम बजट में खरीदना चाहते हैं एक अच्छी स्पोर्ट्स बाइक तो यहां जानें Hero Xtreme 160R को बहुत आसान डाउन पेमेंट पर खरीदने के ऑफर की पूरी डिटेल।

देश में स्पोर्ट्स बाइक का क्रेज युवाओं के बीच सबसे ज्यादा है जिसको ध्यान में रखते हुए सभी प्रमुख वाहन निर्माता कंपनियों ने कम बजट से लेकर प्रीमियम कीमत वाली बाइक इस सेगमेंट में लॉन्च कर दी हैं।

जिसमें आज हम बात कर रहे हैं ऐसी ही कम बजट में आकर्षक डिजाइन के साथ आने वाली हीरो एक्सट्रीम 160आर के बारे में जो अपनी कंपनी की एक पॉपुलर बाइक है।

अगर आप इस बाइक को खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 1.11 लाख रुपये से लेकर 1.16 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे लेकिन आपके पास 1 लाख रुपये का बजट नहीं है तो यहां हम बताएंगे इस बाइक को महज 13 हजार रुपये की डाउन पेमेंट प्लान पर खरीदने की पूरी डिटेल।

टू व्हीलर सेगमेंट की जानकारी देने वाली वेबसाइट BIKEDEKHO पर दिए गए डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप इस बाइक का डबल डिस्क वेरिएंट खरीदते हैं तो इसके लिए कंपनी से जुड़ा बैंक आपको 1,19,568 रुपये का लोन देगा।

इस लोन पर आपको 13,285 रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट देनी होगी और उसके बाद हर महीने 4,298 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी।

बैंक की तरफ से इस बाइक पर मिलने वाले लोन की अवधि 36 महीने रखी गई है और लोन राशि पर बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो डाउन पेमेंट प्लान के बाद अब जान लीजिए इसके फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और माइलेज की पूरी डिटेल।

मिड रेंज में आने वाली हीरो एक्सट्रीम 160आर स्पोर्ट्स बाइक को कंपनी ने चार वेरिएंट के साथ मार्केट में लॉन्च किया है इस बाइक के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 163 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है जो एयर कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित है।

(ये भी पढ़ें– पेट्रोल सूंघ कर चलती हैं ये टॉप 3 बाइक, देती हैं 100 kmpl तक का माइलेज)

यह इंजन 15.2 पीएस की अधिकतम पावर और 14 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है जिसके साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है जिसके साथ सिंगल चैनल एबीएस सिस्टम लगाया गया है।

हीरो एक्सट्रीम 160आर की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये स्पोर्ट्स बाइक 55.47 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और यह माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित की गई है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *