पूरे 1 साल की वारंटी के साथ KTM Duke 390 स्पोर्ट्स बाइक खरीदें मात्र 87 हजार में, शोरूम में कीमत 3.2 लाख

अगर आपको भी शौक है स्पोर्ट्स बाइक का लेकिन बजट है कम तो यहां जानिए KTM Duke 390 को सस्ते में खरीदने का उपाय।

भारत के टू-व्हीलर मार्केट में लगभग हर सेगमेंट की बाइक मौजूद हैं। जिसमें सबसे ज्यादा दो सेगमेंट की बाइक को पसंद किया जाता है जिसमें है माइलेज और स्पोर्ट्स बाइक। ये दोनों ही सेगमेंट भारत में खासे लोकप्रिय हैं।

वैसे तो भारत में लगभग हर प्रमुख बाइक निर्माता कंपनी इन स्पोर्ट्स बाइक को बनाती है। लेकिन आज हम जिस बाइक की बात कर रहे हैं वो है बजाज केटीएम की बाइक जिसने बहुत कम समय में रफ्तार के शौकीन युवाओं के बीच गहरी पैठ बना ली है।

केटीएम की जिस बाइक के बारे में हम बात कर रहे हैं वो है केटीएम ड्यूक 390 बाइक तो अपने स्पोर्टी लुक और आकर्षक बॉडी फ्रेम के लिए खासी पसंद की जाती है। इस बाइक को रेसिंग के शौकीन लोग सबसे ज्यादा पसंद करते हैं।

बजाज केटीएम ड्यूक 390 बाइक की शुरुआती कीमत 2.8 लाख रुपये है जो टॉप मॉडल में 2.74 लाख रुपये होती है लेकिन इतने के बाद भी इस बाइक का ऑनरोड प्राइस 3,20,607 रुपये है।

इस बाइक की कीमत के चलते बहुत से युवा हैं जो इसको खरीद नहीं सकते क्योंकि उनका बजट बहुत कम होता है। इसलिए ऐसे ही युवाओं को ध्यान में रखते हुए हम बताने जा रहे हैं ऐसा ऑफर जिसमें ये बाइक खरीदने के लिए आपको 3 लाख नहीं बल्कि खर्च करने होंगे सिर्फ 87 हजार रुपये। तो आइए देर न करते हुए जानते हैं कि बजाज ड्यूक 390 पर कहां और क्या है ऑफर।

(ये भी पढ़ें– भारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

देश में सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचने वाली वेबसाइट CARS24 ने अपने सेकेंड हैंड बाइक सेक्शन में बजाज की ड्यूक 390 को लिस्ट किया है जिससे इसकी कीमत रखी गई है मात्र 87000 रुपये।

साइट पर लिस्ट की गई इस बाइका का मेकिंग ईयर 2016 है जो अब तक 24,437 किलोमीटर चल चुकी है। ये बाइक हरियाणा के HR29 आरटीओ में रजिस्टर्ड है। अगर आप ये बाइक खरीदना चाहते हैं तो कंपनी की तरफ से आपको इस बाइक पर पूरे 12 महीने की वारंटी मिलेगी जो इस बाइक के सभी पार्ट्स पर लागू होगी।

इसके साथ ही आपको मिलेगी 7 दिनों की मनी बैक गारंटी जिसमें ये बाइक खरीदने के 7 दिनों के अंदर अगर ये पसंद नहीं आती या इसमें किसी तरह की खराबी निकलती है तो कंपनी आपको आपका पूरा पैसा वापस करेगी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *