लॉन्च हो गई Hero की BS6 Xpulse 200T बाइक, जानिए कीमत से फीचर्स तक की बात

कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक Xpulse 200T पर 5 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है। कुछ चुनिंदा राज्यों में एक्सचेंज या लॉयल्टी बेनिफिट्स के तौर पर 5 हजार रुपये दिए जा रहे हैं।

BS6 Hero Xpulse 200T launched in India: बाइक बनाने वाली कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने BS6 Xpulse 200T को लॉन्च कर दिया है। दिल्ली के एक्स-शोरूम में इस बाइक की कीमत 1,12,800 रुपये रखी गई है।

5 हजार रुपये तक की छूट: हीरो की चर्चित बाइक Xpulse 200T पर 5 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है। कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक कुछ चुनिंदा राज्यों में एक्सचेंज या लॉयल्टी बेनिफिट्स के तौर पर 5 हजार रुपये दिए जा रहे हैं। आपको बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली में बाइक की एक्स शोरूम कीमत 1 लाख 15 हजार 230 रुपये रखी गई है। घर ले जाने से पहले इस बाइक में टैक्स समेत अन्य चार्जेज जुड़ जाएंगे।

बाइक के बारे में: नई बीएस6 हीरो Xpulse 200T को पॉवर के लिए 190.66 सीसी का सिंगल सिलिंडर, ऑयल-कूल्ड इंजन है। बीएस6 मॉडल का इंजन 17.8hp पॉवर और 16.15 Nm टॉर्क जेनेरेट करता है। बाइक तीन रंगों स्पोर्ट्स रेड, पैंथर ब्लैक और मैट्टे शील्ड गोल्ड में उपलब्ध है।

इस मॉडल के बी4 वर्जन की दिल्ली के एक्स-शोरूम में कीमत 95,500 रुपये है। बीएस4 मॉडल 18.1hp पॉवर और 17.1Nm का टॉर्क जेनेरेट करता है। बाइक में फुल-लेड हेडलैंप है। इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और टर्न-बाई-टर्न नेविगेशन है। ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के जरिए अपने स्मार्टफोन को बाइक से कनेक्ट कर सकेंगे।

नए मॉडल के टेस्ट ड्राइव के लिए अपने नजदीकी हीरो मोटोकॉर्प डीलरशिप को विजिट कर सकते हैं। बाइक की देश भर के शोरूम्स में बुकिंग शुरू हो गई है और डीलर को डिस्पैच करना शुरू हो गया है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *