12 महीने की वारंटी के साथ 82 हजार में खरीदें 2 लाख रुपये कीमत वाली Royal Enfield Classic 350

अगर आप भी Royal Enfield की क्रूजर बाइक को पसंद करते हैं तो ये कंपनी आपको दे रही है मौका 2 लाख कीमत वाली इस बाइक को आधी से कम कीमत पर खरीदने का।

देश में एडवेंचर और लंबी यात्राओं के शौकीन युवाओं के चलते क्रूजर बाइक्स का मार्केट काफी बड़ा हो चुका है। जिसमें तमाम कंपनियों की बाइक मौजूद हैं लेकिन इसमें रॉयल एनफील्ड की बाइक लगभग हर व्यक्ति को पसंद आती है।

इस क्रूजर सेगमेंट में आज हम इसी कंपन की क्लासिक 350 बाइक की बात कर रहे हैं जिसने बहुत कम समय में अपनी मजबूत पकड़ इस सेगमेंट में बना ली है। क्लासिक 350 की शुरुआती कीमत 1.72 लाख रुपये है जो टॉप मॉडल में 1.98 लाख हो जाती है। लेकिन

लेकिन अगर आप इस 2 लाख रुपये कीमत वाली बाइक को खरीदना चाहते हैं तो यहां बताए गए ऑफर के जरिए इस बाइक को महज 82 हजार रुपये में घर ले जा सकते हैं। लेकिन उससे पहले जान लीजिए इस बाइक की पूरी डिटेल।

रॉयल एनफील्ड ने इस क्रूजर बाइक में दिया है सिंगल सिलेंडर वाला 346 सीसी का इंजन जो एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित है। यह इंजन 19.36 पीएस की अधिकतम पावर और 28 एनएम का अधिकतम टॉर्क जनरेट कर सकता है।

बाइक को बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम देने के लिए इसके फ्रंट और रियर दोनों टायर में डिस्क ब्रेक दिया गया है। बाइक की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि यह बाइक 41.93 किलोमीटर की माइलेज देती है।  (ये भी पढ़ें– देश की टॉप 3 बाइक जो देती हैं कम कीमत में 104 kmpl तक की माइलेज)

अब जान लीजिए इस बाइक पर मिल रहे ऑफर की पूरी डिटेल। ऑनलाइन सेकेंड हैंड कार बेचने वाली एक वेबसाइट CARS24 ने अपनी साइट के टू-व्हीलर सेक्शन में इस बाइक को सेल के ले लिस्ट किया है जिसकी कीमत रखी गई है महज 82 हजार रुपये।

साइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, इस बाइक का मॉडल 2014 है। ये अब तक 42,669 किलोमीटर चल चुकी है। इस बाइक की ओनरशिप फर्स्ट है। ये दिल्ली के DL-04 आरटीओ में रजिस्टर्ड है।
इस बाइक को खरीदने पर कंपनी एक साल की वारंटी दे रही है जो इसके सभी पार्ट्स पर लागू होगी। इसके साथ ही इसपर 7 दिन की मनी बैक गारंटी दी जा रही है।

इस मनी बैक गारंटी के मुताबिक खरीदने के 7 दिनों में अगर ये बाइक आपको पसंद नहीं आती है तो आप इसको कंपनी में वापस कर सकते हैं। जिसके बाद कंपनी बिना किसी सवाल के आपका पूरा पैसा वापस करेगी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *