Amazfit GTS 2e, GTR 2e के भारत में लॉन्च से पहले ही प्राइस का खुलासा, इसमें है 45 दिन का बैटरी बैकअप

Amazfit GTS 2e और GTR 2e को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाना है लेकिन उससे पहले ही इन दोनों स्मार्टवॉच की कीमतों का खुलासा हो गया है।

Amazfit GTS 2e, GTR 2e India prices revealed: Amazfit ने हाल ही में आयोजित CES 2021 में अपनी दो स्मार्टवॉच से पर्दा उठाया था और उसके बाद ऐलान किया था कि इन्हें भारत में 19 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। लेकिन लॉन्च से पहले ही इन स्मार्टवॉच की कीमत का खुलासा हो गया है। Amazfit GTR 2e और GTS 2e कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्टेड हैं और दोनों की कीमत एक जैसी 9,999 रुपये दिखाई गई है। कंपनी का दावा है कि Amazfit GTR 2e स्मार्टवॉच को सिंगल चार्ज के बाद 45 दिन तक इस्तेमाल किया जा सकता है। Amazfit की इन स्मार्टवॉच का मुकाबला Xiaomi और Realme की watches से होगा।

Flipkart और Amazon की सेल में खरीदने का मौका
Amazfit की इन स्मार्टवॉच को सेल में खरीदने का मौका मिलेगा क्योंकि 20 जनवरी से Flipkart और Amazon की सेल शुरू होने जा रही है। Flipkart plus यूजर्स और Amazon prime यूजर्स के लिए यह वॉच 19 जनवरी को दिन के 12 बजे से ही उपलब्ध होंगे। Amazfit GTS 2e को तीन कलर वेरियंट अर्बन ग्रे, डिजर्ट गोल्ड और मिडनाइट ब्लैक में खरीदा जा सकेगा। वहीं, Amazfit GTR 2e को भी तीन कलर ऑप्शन, ऑब्सिडियन ब्लैक, स्लेट ग्रे और मैचा ग्रीन में खरीद सकेंगे।

Amazfit GTS 2e, Amazfit GTR 2e specifications
Amazfit GTR 2e में 1.32 इंच का सर्कुलर AMOLED डिस्प्ले पैनल दिया है। ये ऑल्वेज ऑन डिस्प्ले फीचर को सपोर्ट करता है। मजबूत बैटरी बैकअप के लिए कंपनी ने इसमें 471mAh की बैटरी दी है। कंपनी का दावा है कि ये 24 दिनों की बैटरी बैकअप सपोर्ट देने की क्षमता रखता है। वहीं, सामान्य इस्तेमाल में ये 45 दिनों तक की बैटरी बैकअप दे सकता है।

Amazfit GTS 2e में 246mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जिसको लेकर कंपनी का दावा है कि यह 14 दिन का बैटरी बैकअप देती है। इसमें 1.65 इंच का स्क्वायर डायल वाला AMOLED डिस्प्ले है। इसके ऊपर टेम्पर्ड ग्लास की सुरक्षा दी गई है। यह ऑल्वेज ऑन डिस्प्ले को सपोर्ट करता है और इसके डिस्प्ले में एंटी फिंगरप्रिंट कोटिंग और टच स्क्रीन सपोर्ट भी दिया गया है।

Amazfit GTS 2e में 90 स्पोर्ट्स मोड्स दिए हैं, जो स्मार्टफोन के जीपीएस की मदद से काम करते हैं। इसमें हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन सेचुरेशन मॉनिटरिंग, टेम्परेचर मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं। साथ ही इसमें माइक्रोफोन भी दिया है, जो फीचर्स को ऑपरेट करने की खूबी देता है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *