Asus के नए Gaming Phone में मिलेगी दमदार 6000mAh की बैटरी, जानें और अन्य स्पेसिफिकेशन

Asus Rog Phone 4 में इस बार कंपनी 6000 एमएएच की बैटरी दे सकती है। साथ ही असुस के इस
आगामी फोन में स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Asus ROG Phone 4 comes 6,000mAh Battery: Asus एक नए Gaming स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, जिसका नाम Rog Phone 4 होगा। लेकिन इस अपकमिंग डिवाइस की लॉन्चिंग से पहले की कुछ जानकारी सामने आ गई हैं। एक नई रिपोर्ट में इस आगामी फोन और बैटरी की जानकारी दी गई है। रिपोर्ट में बताया है कि Asus Rog Phone 4 में 6000 एमएएच की बैटरी होगी और इसमें स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। बताते चलें कि कंपनी Asus Rog Phone 3 मोबाइल बीते साल जुलाई में पेश कर चुकी है।

Gizmochina की रिपोर्ट में डिजिटल चैट स्टेशन के ट्वीट का हवाला देकर नए Asus Rog Phone 4 मोबाइल की कुछ जानकारी उजागर की गई हैं। डिजिटल चैट स्टेशन के मुताबिक, Rog Phone 4 में 6,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी, जो 65W/60W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इसकी मदद से फोन जल्दी चार्ज होगा और सिंगर चार्ज पर लंबे समय तक चलेगा। अक्सर गेमिंग प्रेमियों को कमजोर बैटरी की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ता है लेकिन असुस की दमदार बैटरी के कारण इस समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा।

डिजिटल चैट स्टेशन ने यह भी बताया था कि इस फोन में अमेरिकी चिपसेट निर्माता कंपनी क्वालकॉम का लेटेस्ट प्रोसेसर Snapdrogon 888 प्रोसेसर देखने को मिलेगा, जो अपने आप में इस फोन को शानदार बनाएगा और उसे एक उम्दा स्पीड प्रदान करेगा।

Asus Rog Phone 4 price
अब तक सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, यह फोन मार्च में लॉन्च किया जाएगा और इसकी कीमत मिड रेंज में हो सकती है। लेकिन अभी तक किसी ने भी पूरी तरह से कीमत का खुलासा नहीं किया है। इतना ही नहीं इस फोन के साथ गेमिंग रिमोट और कूलिंग पैड जैसे प्रोडक्ट भी पेश किए जा सकते हैं।

Asus Rog Phone 3 specifications
Asus Rog Phone 3 को बीते साल जुलाई में लॉन्च किया गया था और इसकी कीमत शुरुआती कीमत 46,999 रुपये है। इस फोन में 6.59 इंच के फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 1,080 x 2,340 पिक्सल है। डिस्प्ले की क्वालिटी को बढ़ाने के लिए कंपनी ने HDR10+ सपोर्ट भी दिया है। यह फोन सबसे हाई रिफ्रेश रेट 144Hz को सपोर्ट करता है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *