When Akshay Kumar sent I Love You message to Vidya Balan from Riteish Deshmukh Phone, Got this reply

अक्षय ने रितेश देशमुख के फोन से विद्या बालन को मैसेज भेज दिया था कि मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं। लेकिन जब वापस विद्या बालने का मैसेज आया तो रितेश हैरान रह गए।

साल 2007 में आई फिल्म ‘हे बेबी’ में अक्षय कुमार, विद्या बालन, रितेश देशमुख समेत कई कलाकारों ने काम किया था। इस फ़िल्म के दौरान अक्षय कुमार ने एक ऐसा प्रैंक किया था कि रितेश देशमुख सोच में पड़ गए थे। अक्षय ने रितेश देशमुख के फोन से विद्या बालन को मैसेज भेज दिया था कि मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं। लेकिन जब वापस विद्या बालने का मैसेज आया तो रितेश हैरान रह गए। इस किस्से का ज़िक्र रितेश ने The Kapil Sharma शो पर किया था।

उन्होंने बताया था कि उस वक्त न तो विद्या बालन की शादी हुई थी और न ही उनकी। रितेश ने कहा था, ‘हे बेबी के वक्त अक्षय ने मेरा फोन लेकर एक बार विद्या बालन को मैसेज भेज दिया.. आई लव यू वेरी वेरी मच..।’ इस संदेश के साथ अक्षय ने कीस वाले ढेर सारे इमोजी भी भेज दिए थे।

रितेश ने बताया था, ‘हम दोनों की शादी नहीं हुई थी लेकिन जवाब में उन्होंने भी मुझे कीस ही भेजा। मैं बोला ये क्या हो गया..विद्या का मैसेज और वो भी कीस। फिर देखा तो मेरा मैसेज। मैंने कहा ये किसने भेजा तो ये पीछे बैठकर हंस रहे थे। शायद विद्या का फोन भी अक्षय के ही पास था।’

कपिल शर्मा ने तब अक्षय कुमार से पूछा था कि उन्हें ऐसा करके क्या मिलता है? जवाब में अक्षय ने कहा था, ‘क्या मिलता है….मस्ती होती है। मस्ती करना चाहिए कि नहीं?’

कपिल शर्मा शो पर ही एक मौके पर अभिषेक बच्चन ने बताया था कि सेट पर सबसे ज्यादा प्रैंक अजय देवगन करते हैं। अजय देवगन ने शो पर बताया था कि एक बार उन्होंने किसी मोबाइल ऐप का इस्तेमाल कर अमिताभ बच्चन के फोन नंबर से उनके पब्लिसिस्ट को मैसेज कर दिया था।

उन्होंने मैसेज में लिखा था कि वो सुबह 6 बजे आकर मिलें। जब वो सुबह 6 बजे अमिताभ के घर पहुंचे तो अमिताभ ने उन्हें बताया कि उन्होंने उन्हें कोई मैसेज नहीं किया है। इस पर पब्लिसिस्ट में उनके नंबर से आया मैसेज दिखाया तो वो भी हैरान रह गए थे। बाद में अजय देवगन ने उन्हें पूरी बात बता दी थी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *