When Sanjay Dutt and Govinda scared Cameraman by becoming ghosts He left the shooting

एक मज़ेदार किस्सा संजय दत्त ने सुनाया था जब गोविंदा और उन्होंने मिलकर फ़िल्म के कैमरामैन को इतना डरा दिया कि वो शूट छोड़कर भाग खड़ा हुआ था।

संजय दत्त और गोविंदा ने साथ में कई फिल्में की जिनमें एक और एक ग्यारह, हसीना मान जाएगी, जोड़ी नंबर वन जैसी फिल्में शामिल हैं। इन फ़िल्मों ने दोनों की कॉमिक टाइमिंग को बहुत पसंद किया गया। दोनों शूट के अलावा सेट पर भी काफी मस्ती करते थे। इसी तरह का एक किस्सा संजय दत्त ने सुनाया था जब गोविंदा और उन्होंने मिलकर फ़िल्म के कैमरामैन को इतना डरा दिया कि वो शूट छोड़कर भाग खड़ा हुआ था।

संजय दत्त ने सोनी के एक कार्यक्रम में बताया था, ‘एक बार हम शूटिंग कर रहे थे तो एक दत्तू नाम का कैमरामैन हुआ करता था। लाइटिंग के टाइम पर हर दो मिनट में वो झाड़ के नीचे पेशाब करने चला जाता। हमने कहा दादा ऐसा मत करो, कोई भूत प्रेत पकड़ लेगा। मैंने पूछा कितनी बार किया है तो बोले, एक ही झाड के नीचे पांच-छह बार किया है।’

संजय दत्त ने आगे बताया था कि कैमरामैन की इस हरकत पर भूत की आवाज में टेप रिकॉर्ड कर दोनों ने उसे डरा दिया था। उन्होंने कहा, ‘मैंने कहा कि फिर तो लफड़ा है। इतना बोलकर छोड़ दिया। गोविंदा भी था। गोविंदा और मैंने एक टेप बनाया और उसके अंदर… दत्ता! तूने झाड़ के नीचे पेशाब किया.. दत्ता, मैं वहीं सो रहा था। तूने मेरे सर पर पेशाब किया, एक बार नहीं 6 बार… दत्ता दत्ता।’

संजय दत्त ने आगे कहा था, ‘रात को जब सब सो गए तो टेप एक रिकॉर्डर में डालकर ऊपर से हमने उनकी खिड़की के बाहर लगा दिया था, 12 बजे रात को। टेप सुनकर जो भागे वो रात को, शिमला में शूटिंग में वो वापस नहीं आए।’

संजय दत्त और गोविंदा के रिश्ते साथ काम करते हुए ही खराब भी हो गए थे। जब दोनों फिल्म ‘एक और एक ग्यारह’ के लिए शूट कर रहे थे तभी से दोनों के बीच मतभेद शुरू हो गए। दरअसल फ़िल्म के डायरेक्टर डेविड धवन फिल्म के एक सीन को जैसा शूट करना चाहते थे, गोविंदा को उससे आपत्ति थी। गोविंदा उन्हें समझा रहे थे कि फ़िल्म को इस हिसाब से शूट किया जाए।

इसी बीच संजय दत्त आए और उन्होंने डेविड धवन की साइड ली। ये बात गोविंदा को सही नहीं लगी और वो संजय दत्त से नाराज़ हो गए थे। इसी के बाद दोनों में दूरियां बढ़ीं और एक घटना के बाद दोनों के रिश्ते और खराब हुए।

दरअसल फिल्म के सेट पर गोविंदा लेट से आने के लिए मशहूर थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय दत्त की एक कॉल रिकॉर्डिंग सुनकर गोविंदा बेहद नाराज़ हुए थे। कहा जाता है कि लीक रिकॉर्डिंग में संजय दत्त अंडरवर्ल्ड में किसी से बात करते सुनाई दिए थे कि भाई उसे लेट आने पर आप समझाओ। ये सुनकर गोविंदा ने संजय दत्त को बुरा भला भी कहा था।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *